आप अपने प्रश्न हमें csupport.renaultfinance@nrfsi.com पर भेज सकते हैं। हम जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेंगे।
ग्राहक डिफ़ॉल्ट की तारीख तक बाउंस शुल्क और पेनल्टी राशि का भुगतान करने के लिए उत्तरदायी होगा। साथ ही, यह सलाह दी जाती है कि बाउंस हुई EMI का उसी महीने में भुगतान किया जाना चाहिए, जिस महीने में वो बाउंस हुई थी, जिससे कि क्रेडिट ब्यूरो में आपको डिफाल्टर के रूप में रिपोर्ट न किया जाए।
अभी ऐसा कोई विकल्प नहीं है, जिससे आपकी EMI चुकाने की तिथि को बदला जा सके।
यदि आपकी नियमित सर्विस क्वारंटीन अवधि के दौरान आती है, तो इसकी वैलिडिटी आपकी निर्धारित सर्विस की तिथि से 2 महीने तक बढ़ा दी जाएगी।
निरंतर सहायता सुनिश्चित करने के लिए, हम टोल फ्री नंबर 1800-315-4444 पर हफ्ते में 7 दिन सुबह 7 से रात 11 बजे तक उपलब्ध रहते हैं। इसके अलावा, आप हमें customer@renault.com पर मेल भी भेज सकते हैं।
हमने उन सभी ग्राहकों के लिए क्वारंटीन अवधि की समाप्ति की तिथि से वारंटी को 1 महीने आगे बढ़ा दिया है, जिनकी वारंटी इस अवधि में समाप्त हो रही है।
हम Renault परिवार की सुरक्षा के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। हमने इसके लिए निम्न कदम उठाए हैं।
डीलरशिप पर -
आपके द्वार पर-
बेहतर डिजिटल अनुभव -
हमने राज्य सरकार से अगली सूचना प्राप्त होने तक अपने निर्माण परिसर में उत्पादन को स्थगित कर दिया है।
सभी डीलर नए सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और स्थानीय अधिकारियों की अनुमति के आधार पर उन्हें चरणबद्ध तरीके से खोला जाएगा। ऐसे डीलर और सर्विस सेंटरों की अपडेट लिस्ट देखने के लिए जो खुले हैं, यहाँ क्लिक करें।
24x7 रोड-साइड असिस्टेंस प्रदान किया जा रहा है। आपात स्थिति में कृपया हमारे टोल-फ्री नंबर 18003154444 पर कॉल करें। हालाँकि, मौजूदा स्थिति के मद्देनजर आपको जवाब मिलने में देरी हो सकती है।